देहरादून में पिता-पुत्र की गला रेतकर की गई हत्‍या, पुलिस कर रही जांच

0
95


देहरादून(ब्यूरो)
– आधी रात डोईवाला के कुंआवाला में एक गाड़ी में पिता-पुत्र के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की हत्‍या गला रेतकर की गई थी। पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, आधी रात करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली की कि कुंआवाला के पास एक सेंट्रो कार में दो शव पड़े हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्‍त राजेश राणा और उनके पिता प्रेम सिंह राणा निवासी तपोवन रायपुर देहरादून के रूप में की। एसपी ग्रामीण श्वेता चौबे ने बताया कि जानकारी मिली है कि राजेश की पत्नी दीपिका ने शनिवार देर रात रायपुर थाने जाकर सूचना दी थी कि उनके पति व ससुर दिन में बुलंदशहर के लिए निकले थे, लेकिन वे बुलंदशहर नहीं पहुंचे। इसके बाद पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस करा रही थी। इसके बाद उनके शव डोईवाला में मिले हैं।

बताया जा रहा है कि बुलंदशहर में जमीन से संबंधित शनिवार को कोई डील होनी थी जिसके बारे में पुलिस राजेश राणा की पत्नी दीपिका राणा से बात कर रही है। वहीं, एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने बताया कि दोनों के शव सेंट्रो कार में चादर से बांधकर रखे गए थे और गले पर पालीथिन बंधी हुई थी। पॉलीथिन खोलकर जब देखा गया तो दोनों के गले रेते हुए थे। गाड़ी को शव के साथ जलाने का भी प्रयास किया गया था।
उधर, राजेश राणा की पत्नी दीपिका राणा के मुताबिक राजेश राणा व प्रेम सिंह राणा शनिवार सुबह करीब चार बजे बुलंदशहर के लिए निकले थे। इस बीच परिवार वालों की आपस में फोन पर भी बात हुई थी। वहीं एसएसपी का कहना है कि कॉल डिटेल्स और परिजनों के बयान आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। घटना की जांच के बाद ही इसमें कुछ कहा जा सकता है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY