शिवपाल सिंह यादव की जन सभा में उमड़ा जन सैलाब, कहा पार्टी में जानबूझ कर किया गया मेरा कद छोटा ।

0
271

shivpal
इटावा :जसवंतनगर से विधान सभा प्रत्यासी शिवपाल सिंह यादव ने आज सपा से अपना नामांकन कर दिया है । वही शिवपाल सिंह यादव ने अपने हजारों की संख्या आए अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा पार्टी में जानबूझ कर मेरा कद छोटा किया गया ।

इटावा नुमाइश पंडाल में शिवपाल सिंह यादव ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी मुझे कई बार अपमानित करने का काम किया है और मेरा बार बार कद गिराने का काम किया गया है । लेकिन हम सब सहते रहे पर हम नेता जी मुलायम सिंह यादव का अपमान किसी दशा में नही सहेंगे । शिवपाल सिंह यादव सपा से ही जसवंतनगर विधान सभा चुनाव लड़ेंगेऔर शिवपाल ने कहा चुनाव के बाद नई पार्टी का होगा गठन साथ ही यह भी कहा कि मुलायम सिंह के दिशा निर्देश पर ही होगा फैसला यह सब कहते कहते आँखों में ऑंसू भी भर आये जो उनके साथ हुआ वह सब उनके आंसुओ ने वया कर दिया ।

वही शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सब जानते है कि हमारा कद जानबूज कर छोटा किया जा रहा है । हमने कई बार कहा है कि कोई पद से बड़ा नहीं होता है और आदमी अपने नाम से, अपने काम से बड़ा होता है । हम आज इस लिए कहना चाहते है कि जसवंतनगर के लोगों ने हमे काफी प्यार दिया है । आज हम जो भी है बहुत से लोग कहते है कि यह सब नेता जी बजह से है । आपके सहयोग से नेता जी की विजय हुई ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here