ह्यूमनटी इंटरनेशनल फाउंडेशन ने ज़रूरतमंदों को बांटा राशन

0
42

बांगरमऊ/उन्नाव(ब्यूरो)- ह्यूमनटी इंटरनेशनल फाउंडेशन की नगर इकाई द्वारा ईद के मौके पर करीब एक सैकड़ा जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई। राशन किट पाकर जरूरतमंदों के चेहरे खिल उठे और उनके मुंह से दुआएं निकली।

नगर के मोहल्ला हटिया स्थित मदरसा रहमानिया में आयोजित राशन किट वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इजहार का गुड्डू ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से तमाम बेसहारा जरुरतमंदों की जरूरतें तो पूरी ही होती हैं साथ ही अन्य लोगो को मदद करने की प्रेरणा भी मिलती है । फाउंडेशन का यह कार्य सराहनीय है ।उन्होंने कहा कि संपन्न लोगों को ऐसी संस्था से प्रेरणा लेना चाहिए और भविष्य में इस तरह के कार्यक्रम वृहद् स्तर पर आयोजित करना चाहिए ।

श्री खान ने कहा कि गरीबों की मदद से बढ़कर कोई दूसरा नेक काम नहीं है । मजहब-ए इस्लाम भी यही तालीम देता है । मुख्य अतिथि श्री खान के द्वारा एक सैकड़ा जरूरतमंदों को राशन किट वितरित किए गए। इस मौके पर फाउंडेशन के नदीम आलम , मोहम्मद अजीम, मौलवी रियाज़, गुफरान अहमद, मोहम्मद आजाद , हाजी राशिद, परवेज अली, मोहम्मद इरफान , रेहान अहमद, फिरोज अहमद एवं मिनहाज खान आदि सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- रघुनाथ प्रसाद

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY