शत प्रतिशत मतदान के लिए निकाली रैली

0
152

नौगढ़/चन्दौली(ब्यूरो)- ग्राम्या संस्थान द्वारा मतदाता जागरूकता के लिए रैली निकाली गयी, रैली को उप जिलाधिकारी नौगढ़ जियालाल सरोज ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, साथ ही साथ 2 किलोमीटर लालतापुर, बसौली में रैली के लिये गांव-गांव पैदल चल कर शत प्रतिशत मतदान करने के लिए 8 मार्च को लोगो को अपने घर से निकलकर वोट डालने के लिए कहा गया।

कार्यक्रम में चिराग केन्द्र लालतापुर के करीब सैकड़ों बच्चे, ग्रामीण व ग्राम्या कार्यकर्ताओं ने विधान सभा 2017 के चुनाव में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से तथा रैली के माध्यम से लोगों को समझाया गया क़ि एक-एक वोट का कितना महत्व होता है, इसलिये लोगों को अपना वोट जरूर देना चाहिए। वोट डालने से हमें भी एहसास होता की हम भी देश के जिम्मेदार नागरिक है, अच्छी सरकार बनने से ही हमारा सही विकास हो सकता है । हम अपना वोट किसी के प्रलोभन या दबाव में नही देंगेl

ग्राम्या संस्थान के संयोजक सुरेन्द्र ने बताया कि चन्दौली जनपद में अंतिम चरण 8 मार्च को मतदान होना है इसलिये इसके पूर्व ग्राम्या संस्थान के तत्वावधान में नौगढ़ चकिया विधानसभा के दर्जनों गांव में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। रैली, नुक्कड़ नाटक, पपेट शो, आदि के माध्यम से लोगों को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की जा रही है।

रैली का नेतृत्व नीतू ने किया।कार्यक्रम में मुख्यरूप से बच्चालाल, रामविलास, त्रिभुवन, धर्मराज, पन्नालाल, शिवानंन्द बबिता, शुलि, सविता आदि सैकड़ों लोग शामिल रहे।

रिपोर्ट- उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here