आपस में मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

0
53
प्रतीकात्मक फोटो

कुशीनगर(ब्युरो)- रविवार को दोपहर आमवखास टोला कपरधिका में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से छह लोगों को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

उक्त ग्राम सभा निवासी भरत व चंद्रिका के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चला आ रहा है। विवादित भूमि में एक पक्ष द्वारा सब्जी की खेती की गई थी, जो प्रकरण गत शनिवार को थाना पंचायत दिवस पर दोनों पक्षों की उपस्थिति में यह तय हुआ था की उक्त भूमि की पैमाइश दो दिन के अंदर करा दिया जाएगा।

इसमें एक पक्ष द्वारा बोए गए सब्जी को तोड़ने के लिए गए, जिसको लेकर दूसरा पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच फसल को उखाड़ने लगे इसको लेकर खेत में ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट करना शुरू कर दिए, इसमें एक पक्ष के विवेक, संजीव, संदीप, अमिता को गंभीर चोट आई है। वहीं दूसरे पक्ष के प्रदीप, हीरालाल,देव नारायण को चोटें आई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन-तीन व्यक्तियों को पकड़ थाने ले आई तथा मुकदमा लिख जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष गोपाल पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों से छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज की गई।

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY