अवैध संबंध छिपाने को लेकर पति ने पत्नी की रस्सी से गला दबाकर कर दी हत्या

0
73


गाजीपुर(ब्यूरो)-
पति ने अपने अवैध संबंध को छिपाने को लेकर अपनी पत्‍नी की रस्‍सी से गला दबाकर हत्‍या कर दी। हत्‍या करने के बाद पति ने इसकी सूचना ससुराल वालों को भी दे दी। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के पिता मौके पर पहुंचकर बेटी की लाश को देखते ही जोर-जोर से चिल्‍लाने लगे कि मेरी बेटी की हत्‍या की गयी है यह आत्‍महत्‍या नही है। यह घटना बिरनो थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की है। बताया जाता है कि स्‍थानीय गांव निवासी अवधेश चौहान की शादी जंगीपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर काजू पहेतिया गांव निवासी रामानंद चौहान की पुत्री अनि‍ता चौहान की शादी 2005 में हुई थी। शादी के बाद अनिता के दो लड़की व एक लड़का है।

गांव वालों का कहना है कि अवधेश का किसी और महिला से अवैध संबंध था। जिसकी भनक अनिता को लग गयी थी। इसी बात को लेकर पति-पत्‍नी में प्रतिदिन झगड़ा होता रहता था। गुरुवार की देर रात अवधेश शराब पीकर घर आया और पत्‍नी से झगड़ा करने लगा। इस पर पति ने रस्‍सी से पत्‍नी का गला दबाकर उसकी सांसे रोक दी। मौत के घाट उतारने के बाद इसकी सूचना अपने ससुराल वालों को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही बिरनो थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जिसने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतका के पिता ने दामाद के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज कराया वहीं पुलिस ने अवधेश को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि पारिवारिक झगड़े को लेकर अनिता की हत्‍या की गयी है।

रिपोर्ट- डॉ. विजय यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here