पत्नी और ससुराल वालों से पीड़ित पति ने जिलाधिकारी से लगाई मदद की गुहार

जालौन (ब्यूरो)- मायके वालों के साथ मिलकर पत्नी द्वारा आर्थिक व मानसिक रूप से शोषण किए जाने की शिकायत पीड़ित पति ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए की।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरली मनोहर निवासी अर्पित सिंह चैहान ने जिलाधिकारी नरेंद्र शंकर पांडेय को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए लिखा कि उसका विवाह अप्रैल 2013 में कस्बे के मोहल्ला ओझा निवासी राजू सिंह तोमर की पुत्री दीप्ति के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी ने मायकेवालों के बहकावे में आकर गृह कलह शुरू कर दिया। गृह कलह से बचने के लिए उसने अपने पिता से घर का बंटवारा कर अपना हिस्सा पत्नी दीप्ति सिंह के नाम कर दिया। इसके बाद भी उसका गृह कलह चालू रहा। उसकी पत्नी ने पिता के पास रखे गहने जेवर आदि लेकर भी अपने मायके वालों के पास पहुंचा दिए।

इतना ही नहीं वह मायके वालों के देने के लिए रुपयों की मांग करती है। उसके ससुर राजू सिंह व विवाह में मध्यस्थता करने वाले शत्रुघ्न सिंह भदौरिया उस पर रुपये देने का दबाव बनाया जा रहा है। जिससे वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा है। रुपयों की मांग पूरी न करने पर वह लोग उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं, पीड़ित ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here