पति ने पत्नी की हत्या के बाद खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

0
221


रायबरेली/परशदेपुर (ब्यूरो) डीह थाना क्षेत्र के परशदेपुर के समीप धनकेसरा गांव में पति ने पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या करने के बाद  तमंचे से खुद को मारी गोली। जानकारी के अनुसार सुनील पुत्र राम चरन उम्र लगभग 30 वर्ष की शादी सन 2013 में गौरीगंज की प्रीती उम्र लगभग 25 वर्ष से हुई थी।कल रात लगभग 2 बजे सुनील ने अपनी पत्नी प्रीती का तेज चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी उसके बाद घर के सामने के कुए में जिसकी गहराई लगभग 50-60 फिट है, उसमें कूदने के बाद तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार कर खुद की जान ले ली।

मृतक सुनील के भांजे ने बताया कि मामी कल ही मायके से लगभग 1 महीने बाद वापस आयी हैं। उसने बताया कि रात दो बजे मृतक सुनील ने मुझे मोबाइल पर काल करके बताया कि हमने तुम्हारी मामी को मार डाला है और मै सामने वाले कुए में कूद गया हूँ मुझे 1 बोतल पानी दे दो ।वो दौड़ के कुए के पास गया और पानी की बोतल कुए में फेंक दी उसके कुछ देर बाद 1 फायर की आवाज़ आयी।उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर सलोन के नए सीओ, डीह थाना के एसओ शिव शंकर गुप्ता, परशदेपुर चौकी इंचार्ज श्री राम पांडेय ,नसीराबाद थानाध्यक्ष ब्रजमोहन सिंह सहित काफी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। पुलिस ने मृतक सुनील के शव को कुए से निकलवा के सुनील तथा प्रीती दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिये । पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा करके दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रायबरेली भेज दिया।

डीह थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नही चला है। जांच के बाद ही कुछ पता चलेगा। मृतक के रिश्तोदारों ने बताया कि मृतक सुनील पहले दिल्ली में रहता था, वही पर ये बिजली की वायरिंग का काम करता था। सुनील का 3 वर्ष का पुत्र है, जिसका नाम दीपक है, वह बार-बार अपने माँ-बाप को ढूंढ रहा है। मृतक भाइयों में एकलौता था तथा उसकी 5 बहने हैं जिसमें इसकी बहने बड़ी हैं और 1 बहन छोटी है।बुज़ुर्ग पिता राम चरन तथा माता प्रेमा देवी तथा बहनों का रो-रो के बुरा हाल है। माता पिता बार-बार यही कह रहे थे कि अब हमारे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा। बहनो का बस यही कहना था कि अब हम लोग रक्षा बंधन पर राखी किसको बांधेंगे। पूरे गांव में ग़म का माहौल पसरा है।

रिपोर्ट – अनुज मौर्य/शम्सी रिजवी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY