अवैध संबंध के शक पर पत्नी की हत्या कर लाश को तालाब में फेंका, माँ ने लगाया दहेज़ ह्त्या का आरोप

0
395

WhatsApp Image 2017-02-04 at 6.39.11 PM (1)
कुंडा/ कालाकांकर ( प्रतापगढ़ ब्यूरो) : अवैध संबंध के शक में सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले पति ने ही अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद लाश को उसने घर से कुछ दूर तालाब में फेंक दिया। गाँव वालों ने लाश को तालाब में देखकर सूचना पुलिस और मृतका के मायके वालों को दे दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके लाश को पीएम के लिए भेज दिया |

मानिकपुर थाना क्षेत्र के लाट तारा गाँव निवासी धर्मवीर गौतम की शादी करीब 4 वर्ष पूर्व हथिगवां थाना क्षेत्र के जहानाबाद गाँव की रहने वाली ज्योति (24) के साथ हुई थी। शादी के दो साल बाद दोनों को एक पुत्र पैदा हुआ। लेकिन धर्म वीर को अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था।

शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में विवाद हुआ और धर्म वीर ने ज्योति की गला दबाकर घर के अंदर ही हत्या कर दी। इतने पर भी उसकी ज्योति के प्रति नफरत कम नहीं हुई तो उसने उसकी लाश को गाँव के तालाब में फेंक दिया। और खुद घर के अंदर बैठा रहा।

ग्रामीणों ने तालाब में लाश देखा तो पुलिस को सूचना दे दी। रात को ही मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी धर्मवीर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उधर मृतका की माँ फुलवा देवी ने दहेज़ के लिए हत्या करने का आरोप लगाकर धर्म वीर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी/ पंकज मौर्य

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here