पति पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ पत्नी की मौत पति पहुंचा सी.एच.सी.

0
183


पुरवा (उन्नाव): पति पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ पत्नी की मौत पति पहुंचा सी0एच0सी0 जहां डाॅक्टरो ने जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया ग्रामीणों के अनुसार लखनऊ के एक नरसिंग होम मे पति का इलाज जारी पर हालत नाजुक वही ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक पत्नी का शव कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेजा।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव मिर्रीकलां का है बताते चले कि शमीर तिवारी उम्र 28 वर्ष पुत्र उमाशंकर उर्फ उमई तिवारी ने लगभग ढ़ाई वर्ष पूर्व रिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री पप्पू तिवारी निवासी ग्राम मिर्जापुर सुम्हारी थाना कोतवाली पुरवा से प्रेम विवाह किया था समीर पेशे से ड्राइवर था तथा इधर-उधर ट्रैक्टर चलाकर अपना जीवन यापन करता था वही ग्रामीणों के अनुसार समीर शराब का लती था जिसके कारण आय दिन पत्नी रिंकी से वाद विवाद होता रहता था | इधर घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नही थी। परन्तु अभिभावको ने दोनो के प्रेम विवाह के चलते कोई विशेष ध्यान नही दिया जहां शनिवार को समीर सुबह ही जहरीला पदार्थ निगल लिया और वही पास के खेतो मे चला गया समय लगभग 8 बजे जब ग्रामीणों ने देखा तो समीर की हालत गंभीर थी तथा मुंह से झाग निकल रहा था सूचना पाते ही परिजन समीर को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरवा पहुंचे यह जानकारी जब प्रेम विवाह करने वाली पत्नी रिंकी तिवारी को हुई तो उसने घर पर ही जहरीला पदार्थ खाकर कमरे मे जाकर लेट गयी घर पर केवल मृतका की सास बिसुन कुमारी थी बाकी के परिजन समीर को लेकर लखनऊ गये थे जब बिसुन कुमारी ने कमरे मे जाकर देखा तो बहू रिंकी मृत पड़ी थी। सास की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग दौड़े और बेटे व बहू दोनो के जहरीला पदार्थ खाने से बहू की मौत की खबर पूरी ग्राम सभा मंे जंगल मे आग के जैसे फैल गयी। और भारी संख्या मे महिलाओं व पुरूषों का ताता लग गया ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। समीर अपने पिता उमाशंकर से दो भाई है तथा तीन बहने है बहने सभी शादीशुदा है छोटा भाई सुधीर उम्र 18 वर्ष पढ़ाई करता है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here