मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद नहीं छोड़ सकता – अखिलेश यादव

0
82


जालौन (ब्यूरो)- अखिलेश यादव ने कहा है- ‘मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद नहीं छोड़ सकता, क्योंकि मैं पार्टी संविधान से बंधा हुआ हूं।’ ये बातें पूर्व सीएम ने जालौन जिले में सोमवार को कही। वह यहां पत्नी डिंपल के साथ एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। बता दें, Dainikbhaskar.com को दिए इंटरव्यू में मुलायम की बहु अपर्णा यादव ने कहा था, ‘अखिलेश भैया को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए। साथ ही, अपर्णा ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए रीजनल पार्टियों को हिटलर की तरह बताया था।’ नेता जी डांटते है इसमें कुछ खास नहीं…

– पत्नी डिम्पल यादव के साथ कालपी पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा, कि वह पार्टी संविधान से बंधे हुए हैं। उन्होंने मुलायम सिंह यादव द्वारा बार-बार गलत ठहराए जाने के सवाल पर कहा, कि नेता जी उनके पिता हैं। अगर वो मुझे डांटते हैं तो इसमें कोई ख़ास बात नहीं है। चाचा शिवपाल सिंह यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चा के गठन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोर्चे के गठन के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

रेप विक्टिम से मिले अखिलेश और डिंपल-

– जालौन में अखिलेश यादव 8 लोगों द्वारा गैंगरेप की शिकार महिला से भी मिले। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिस दिन कोर्ट ने दिल्ली ने निर्भया गैंग रेप मामले में फांसी की सजा सुनाई। उसी दिन ये घटना सामने आई। यह निंदनीय है, देखते हैं पीड़िता को कितना न्याय मिल पाता है।

– उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सहारनपुर में दंगा हुआ। गौ भक्ति के नाम पर गुंडई हो रही है। उन्होंने सवाल किया, कि क्या ये बेहतर कानून व्यवस्था है। बीजेपी सरकार के 50 दिन पूरे होने वाले हैं। अभी तक योगी सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया जो नया हो।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here