टिकट मूल्यों में मनमानी के चलते लोगों में आक्रोश

0
88

जालौन(ब्युरो)– नगर में स्टाॅम्प विके्रता कोर्ट फीस के टिकटों की बिक्री निर्धारित मूल्य से कई गुने अधिक दामों पर कर रहे हैं। परेशान लोगों ने उपजिलाधिकारी से निर्धारित मूल्य पर उक्त टिकटों की बिक्री कराए जाने की मांग की है।

कोर्ट फीस के टिकटों की बिक्री नगर में निर्धारित मूल्य से कई गुने अधिक दामों पर की जा रही है। निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर बिक्री किए जाने से लोग परेशान हैं। भगवानदास, रामप्रकाश, जगराम सिंह, पवन कुमार, मनीष परिहार, उमराव सिंह आदि ने एसडीएम एसपी यादव को बताया कि कोर्ट फीस का डेढ़ से दो रूपए का टिकट खुलेआम 5 रुपए में बेचा जा रहा है। फुटकर रुपए देने पर भी स्टाॅम्प बिक्रेता 5 रुपए मांगते हैं। इतना ही नहीं स्टाॅम्प पेपरों पर भी मनमाने दाम वसूले जा रहे हैं।

सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर टिकट व स्टाॅम्प पेपरों की बिक्री पर लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए उपजिलाधिकारी से निर्धारित मूल्य पर कोर्ट फीस के टिकटों एवं स्टाॅम्प पेपरों की बिक्री कराए जाने की मांग की। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर एसडीएम ने आश्वासन दिया यदि कोई निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर कोर्ट फीस के टिकट व स्टाॅम्पों की बिक्री कर रहा है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY