मैंने अखिलेश को मुख्यमंत्री बानाया और उसने मेरा अपमान किया

0
89


मैनपुरी ब्यूरो : सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने यूपी चुनाव में सपा की हार के बाद पहली बार अखिलेश पर हमला बोला है। उन्होंने कहा मोदी ने कहा था, जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता है। अखिलेश ने पीएम मोदी को कहने का मौका दिया।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव एक होटल के उद्घाटन समारोह के लिए मैनपुरी पहुंचे थे। मुलायम ने कहा अखिलेश के पास बुद्धि है पर वोट नहीं। सपा के अध्यक्ष पद को लेकर हुए विवाद पर मुलायम कहा मेरी जिंदगी में ये मेरा सबसे बड़ा अपमान था । अखिलेश ने अपने ही चाचा को मंत्री पद से हटा दिया। पारिवारिक कलह का पीएम मोदी को फायदा मिला।

उन्होंने कहा कोई बाप अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाता, लेकिन मैंने उसे मुख्यमंत्री बनाया। देश में किसी और नेता ने अब तक ऐसा नहीं किया है।अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया, जिसने मुझ पर तीन बार जानलेवा हमला करवाया। मैं अब अखिलेश के भरोसे नहीं जनता के भरोसे पर रहूंगा।

उन्होंने कहा मेरे पूरे राजनैतिक जीवन में मैनपुरी की जनता और मैनपुरी का अहम योगदान है। मैनपुरी की जनता ने मुझे कई बार सांसद बनाया है। जब मै केंद्र में डिफेंस मिनिस्टर था तव मै मैनपुरी से ही सांसद था।

रिपोर्ट – प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here