राज्य कर्मचारियो की समस्याओं के समाधान के लिये सदैव तत्पर रहूँगा -राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह

0
89

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- प्रदेश के ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग मंत्री श्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने कहा है कि राज्य कर्मचारियों के समस्याओं के समाधान के लिये वह सदैव तत्पर रहेगे। साथ ही उन्होने राज्य कर्मचारियों से अपील भी किया है कि शासन की कल्याणकारी योजनाओं के संचालन में कर्मचारी पूरे मनोयोग से लग जाये। श्री सिंह आज राजकीय इण्टर कालेज के प्रांगण में राज्य कर्मचारियों के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि थे।

उन्होने कहा कि प्रतापगढ़ जनपद में राज्य कर्मचारियों का संगठन बहुत ही मजबूत स्थिति में है और प्रशासन के साथ संगठन का सहयोग सदैव सकारात्मक रहा है। शासन और सरकार का सम्बन्ध परस्पर बना रहे तो परिणाम अच्छे होगे और प्रदेश विकास के पथ की ओर अग्रसर रहेगा। उन्होने यह भी कहा कि राज्य सरकार अपने कर्मचारियों एवं अधिकारियों के सम्मान की रक्षा के लिये कृत संकल्प है। उन्होने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से कहा कि शालीनता और विनम्रता के साथ अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करें। श्री सिंह ने जिलाधिकारी प्रतापगढ़ श्री शरद कुमार सिंह के संवेदनशील व्यक्तित्व की सराहना की और मुख्य विकास अधिकारी के कार्यो की सराहना करते हुये कहा कि भारतीय प्रशासनिक सेवा का यह युवा अधिकारी श्री राजकमल यादव गम्भीर एवं शालीन है और यह कमल की तरह अपने विकास कार्यो के साथ जनपद में खिलेगे जिसका उन्हें पूरा भरोसा है।

समारोह की अध्यक्षता जिलाधिकारी श्री शरद कुमार सिंह ने की। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाते हुये कहा कि कर्मचारी प्रशासन की रीढ़ है और इनकी समस्याओं के समाधान के लिये जिला प्रशासन सदैव सचेष्ठ रहेगा। इस कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिये जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण राज्य कर्मचारी की ओर से मंत्री जी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित किया।

समारोह के इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य विकास अधिकारी श्री राजकमल यादव, जिला विद्यालय निरीक्षक डा0 वृजेश मिश्र, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्द्र नारायण सिंह, मुख्य कोषाधिकारी श्री अनिल कुमार सिंह एवं मा0 मंत्री जी के मीडिया प्रभारी श्री विनोद पाण्डेय एवं सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

रिपोर्ट- अवनीश मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY