आईएएस के घर आयकर विभाग का छापा

0
66

मैनपुरी(ब्यूरो)- सपा सरकार के दौरान गाजियाबाद जिले में तैनात रहे अधिकारी पर आयकर विभाग की नजर थी। बुधवार को आय​कर विभाग की टीमों ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के भोगांव स्थित आवास पर छापामार कार्रवाई की है। वर्तमान में ग्रेटर नॉएडा अथॉरिटी में एडिशनल सीईओ के पद पर वे तैनात हैं। सुबह आठ बजे पहुंचीं आयकर की टीमों की कार्रवाई खबर लिखे जाने तक जारी है।

मैनपुरी, एटा और गाजियाबाद की टीमों ने भोगांव में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के छोटा बाजार स्थित आवास पर बुधवार सुबह औचक छापा मारा। आईएएस विमल कुमार शर्मा गाज़ियाबाद में जिलाधिकारी पद पर तैनात रहे हैं। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों के साथ आई पुलिस ने चारों ओर से घर को घेर लिया। छापामार कार्रवाई के दौरान कस्बा में तरह तरह की चर्चा रहीं। सूत्र बताते हैं कि आयकर टीम की ये छापेमारी आय से अधिक संपत्ति के मामले में हैं। विमल शर्मा अभी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में एडिशनल सीईओ के पद पर तैनात हैं।

सूत्र बताते हैं कि मेरठ में आरटीओ के पद पर तैनात ममता शर्मा के आवास पर भी आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। अभी ये कह पाना मुश्किल हैं कि ये छापामार कार्रवाई कितने समय तक चलेगी। सूत्र इस छापामार कार्रवाई को यादव​ सिंह से भी जोड़कर देख रहे हैं।

रिपोर्ट- प्रमोद झा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY