शराब नहीं बनाई तो परिणाम अच्छे नहीं होगें, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

0
87

मैनपुरी (ब्यूरो)– अगर तूने शराब को धंधा बंद कर दिया तो तेरे परिवार सहित तुझे झोपड़ी में जिन्दा जलाकर मार डालेगें। दबंग की धमकियों से भयभीत होकर पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिये शिकायती पत्र में न्याय की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जाता रहा है कि कस्बा भोगांव की गिहार काॅलौनी निवासी शांति देवी पत्नी भारत सिंह ने कलेक्ट्रेट पहुचकर बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का भरण पोषण करती है। शांति देवी ने आरोप लगाते हुये कहा कि दबंग जाहर सिंह व उसके लड़कों का इलाके में आतंक व्याप्त है।

दबंग दबंगई के बलपर हम लोगों से जवरियां कच्ची शराब का अवैध करोबार करवाता है। कहता है कि मेरे कहने पर अगर शराब नहीं बनाई तो तेरे बच्चों का अपहरण करवा लेगें और उन्हें जान से मरवा देगें। महिला ने बताया कि जब उसने शराब बनाने से मना कर दिया तो 7 मार्च को दबंग उसके घर में घुस आये गाली गलौज और मारपीट करने लगे। इसके बाद दबंग ने धमकी दी है तूने शराब नहीं उतारी तो तुझे परिवार सहित इसी झोपड़ी में जिन्दा जलाकर मार डालेगें। दबंग अराजक तत्वों की दबंगई से भयभीत महिला ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना को शिकायती पत्र सौपकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का यह भी कहना है कि भोगांव पुलिस उसकी कोई बात नहीं सुनती है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY