पत्नी ने नशा करने से किया मना तो पति ने फांसी लगा, जीवन लीला को किया समाप्त

0
157

fansi

सहरसा- थाना क्षेत्र के तरियामा पंचायत के तरियामा महादलित टोला में रविवार की रात्रि एक 25 वर्षीय महादलित युवक शिबू सादा ने पत्नी के द्वारा नशा करने से मना करने पर फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

प्राप्त सूचना के आधार पर आपको बताया जा रहा है कि, बख्तियारपुर पुलिस घटनास्थल पहुच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया है। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया की मामले को लेकर यू.डी. केश दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है ।

गमहीन मृतका की पत्नी पिंकी देवी –
सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना के तरियामा महादलित टोले की घटना के संबंध में मृतक शिबू सादा की पत्नी पिंकी देवी ने बताया कि हम दोनों की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी पति अक्सर शराब पी कर नोक-झोंक करता रहता था। एक साल पहले शराबंदी के बाद वह अक्सर शराब नही मिलने पर भंग गोली ( मिनार) खाने लगा था। करीब एक साल से प्रत्येक दिन भंग गोली खा कर अक्सर मारपीट गाली-गलौज फिर से करने लगा इस बात का विरोध मैं लगातार कर रही थी। उन्होंने बताया कि, रविवार को भी देर शाम मछली मार कर वह घर आया भंग गोली के नशा में गाली-गलौज करने लगा, हम दोनों के बीच काफी नोंक-झोंक के बाद मैं दूसरे कमरे में सोने चली गई वह दूसरे कमरे में सो गया।

पिंकी देवी ने अपने बयान में बताया कि जब सुबह वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो मैं देखने चली गयी, तो उसका शव छप्पर के बांस के बल्ली से रस्सी में गले में फंदा लगा झुल रहा था | हो हल्ला करने पर आसपास के लोग जब पहुंचे तो शव को नीचे उतारा गया तो तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
रिपोर्ट- राजा कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY