प्रधानमंत्री की चाय पीना हैं तो कप-प्लेट चाहिए- पटेल

0
151

दुद्धी/सोनभद्र (ब्यूरो)- कस्बे के टाउन क्लब मैदान पर बुधवार को उड़न खटोला देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। भाजपा अपना दल के गठबंधन प्रत्याशी हरि राम के सभा में आने वाले केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल तथा जनरल वी के सिंह अपने निर्धारित समय अपराह्न 1. 20 बजे से लगभग 40 मिनट लेट कस्बे के टाउन क्लब मैदान पर हैलीकॉप्टर उतरे और दोनों मंत्री कार्यक्रम स्थल पर पँहुचें । दोनों मंत्रियों का अपना दल प्रत्याशी हरि राम सहित अन्य नेताओं ने माल्यार्पण कर एवं बुके देकर स्वागत किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए अपना दल सुप्रीमो तथा केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। सबसे पहले उन्होंने दुद्धी क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में कहा कि मैं ऊपर से ही अवलोकन किया जहा से बड़े बड़े पहाड़ और कम घनी आबादी दिखाई दे रही थी।

लोगों ने यहां के क्षेत्र में बिजली पानी की समस्या मूल है ।यहाँ के लोगो का विकास तभी होगा जब यहाँ की सरकार दृढ़ संकल्पित होगी ।आपके पास तो कई प्रत्याशी आते होंगे मैं तो सर्फ यही कहना चाहती हूँ की आप को विधायक चुनना ही है।वह विधायक विपक्ष में बैठने के बजाय सरकार में बैठे। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे गठबंधन की तो पुरे प्रदेश में तूफान चल रही है।हमारी सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश व दुद्धी क्षेत्र के विकास होगा। जब प्रधान मंत्री की चाय पीना हो तो अपना दल की कप प्लेट चाहिए।

बसपा पर हमला करते हुए कहा कि हाथी को पीपल का पत्ता नहीं खाने को मिल रही है तो वह नोटों का बण्डल खा रही है।जो एन एच आर एम घोटाले को खाकर हांथी बीमार पड़ गयी है। उन्होंने सपा और बसपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 8 तारीख को कप प्लेट पर इतना बटन दबाएं की साइकिल पंचर हो जाए और हांथी जंगल की ओर भाग जाए।

कांग्रेस पर हमला करते हुए बगैर नाम लिए कहा कि विपक्षी पार्टी के एक नेता ने बोला की मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा। लेकिन अभी तक भूकंप नहीँ आया। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के राहुल गांधी की अनमैच्योर वाले बयान पर भी चुटकी लिया। केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व सेना अध्यक्ष जनरल वी के सिंह ने कहा की कमल के ऊपर लक्ष्मी आती है अगर लक्ष्मी को बुलाना है तो कमल के हांथो को मजबूत करना है।मैं तो फौजी हूँ जिस पार्टी के पास जाता तो कोई भी ले लेता । लेकिन एक ही ऐसी पार्टी थी जिसकी सोच व फ़ौज की सोच एक ही थी ।इस लिए मैंने भाजपा को चुना।अब आप सब लोग वादा करिये की 8 तारीख को हमारा बटन कप – प्लेट पर दबेगा।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा, अपना दल जिला अध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, भाजपा के पूर्व एमएलसी जयप्रकाश चतुर्वेदी, पूर्व जिला महामंत्री सुरेंद्र अग्रहरि, मनोज मिश्रा, दिलीप पाण्डेय, श्याम विहारी चमार, सुभेष मौर्या, राजकुमार यादव, दिनेश अग्रहरि, दीपक, मोनू सहित अन्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवनारायण खरवार ने किया तथा संचालन जिला महामंत्री विपिन बिहारी एडवोकेट ने किया।

रिपोर्ट-जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here