मेरे वजूद को आप लोग बचाये रखना चाहते हैं तो हृदय नारायण दीक्षित को जिताइये- उमा भारती

0
202

uma-bharti

बीघापुर/उन्नाव (ब्यूरो)- मेरे वजूद को आप लोग बचाये रखना चाहते हैं तो हृदय नारायण दीक्षित को जिताइये। हृदय नारायण चुनाव नहीं जीतते इस बार मेरे कहने से इन्हें चुनाव जिता दीजिये इसके बाद ये कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे। उक्त उद्गार भाजपा के फायर ब्राण्ड नेत्री केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने सिकन्दपुर करन की चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। नमामि गंगे योजना में हृदय नारायण ने बहुत मदद की है।

अखिलेष यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मेरी सरकार का 20 हजार करोड़ रु0 अटका रहा पर प्रदेश सरकार ने एनओसी नहीं दी। जिससे गंगा की सफाई प्रभावित हुई। सपा कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा कि पहले भी काशी राम व मुलायम सिंह से हुआ था जिसका अन्त मायावाती के गेस्टहाउस काण्ड में सपाइयों द्वारा कपड़े फाड़ कर हुआ था।

उस वक्त मायावती की रक्षा भाजपा के ही ब्रह्म दत्त द्विवेदी ने की थी। आज एक बार फिर गठबंधन हुआ और राहुल गांधी का कुर्ता अभी से फटा है। आगे इसका क्या हस्र होगा भगवान जाने। कांग्रेस सरकार में इतना भ्रश्टाचार हुआ और मनमोहन सिंह कहते हैं कि मुझे कुछ नहीं पता। मेरा प्रधान मंत्री 56 इंची सीने वाला है जो कहता है मुझे सब पता है। मुख्य मंत्री पद के लिए उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों के पास सिंगल पीस है। भाजपा की एक रणनीति है। किसी को छुप के मारना है किसी को सामने से मारना है। जंग फतेह करने के लिए भगवान राम ने बालि को पेड़ के पीछे से मारा और रावण को सामने से मारा था।

भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता राहुल अखिलेश से ज्यादा हैसियत रखता है। आज डिम्पल यादव महिलाओं के लिए प्रचार कर रही हैं। बुलन्दषहर में जब मां-बेटी के साथ बलात्कार हुआ था तो वे उनके आंसू पोछने क्यों नहीं गईं। इस बात का अखिलेश यादव को जवाब देना होगा। जब भारत आजाद हुआ धर्म के नाम पर बटवारा हुआ था। गांधी नहीं चाहते थे कि धर्म के नाम पर बटवारा हो, गांधी की इच्छा के विरुद्ध कांग्रेसियों ने बटवारा कराया। राजनीति का अपराधीकरण कांग्रेसियों ने ही किया।

राहुल गांधी थाईलैण्ड जाना बंद करो अपने पूर्वजों द्वारा किये गए भ्रश्टाचार के लिए पश्चाताप करो। 10-15 साल भापजा की सरकार नहीं जाने वाली। बैंकों में जो काला धन जमा हुआ है वो किसी पार्टी का नहीं आप का है। विनय काटियार ने प्रियंका को कह दिया सुन्दर, बस चिल्लाना शुरू। भाई अपनी बहन को सुन्दर कहता है, बेटा अपनी मां को सुन्दर कहता है। आप लोग आने वाली 19 तारीख को कमल का बटन दबा कर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का काम करें।

बता दें कि इस जन सभा में आषुतोश शुक्ला, के.डी. त्रिपाठी, हरिसहाय मिश्र मदन, नीरज बाजपेयी, श्रीकान्त कटियार, संजय शुक्ला, विनोद लोधी, सिद्धार्थ दीक्षित, शत्रुध्न सिंह, शिव बहादुर लोधी, सूरज शुक्ला, कुलदीप पटेल, नागेन्द्र द्विवेदी, राजबहादुर लोधी, चन्द्रकान्ता जोशी, भोले सिंह, प्रकाश सिंह सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट- मनोज कुमार सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here