गरीब जनता के लिये हमेशा उपस्थित रहूंगी: अदिति सिंह

0
60

रायबरेली। सदर विधायक अदिति सिंह पहली बार अपने क्षेत्र में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र के विकास कार्यो को तेजी देना तथा प्राथमिकता पर गाँव व् शहर की खराब सड़कों को बनवाना है।
सदर विधायक द्वारा शहर के सभी वार्डो में पेंशन व् शौचालय के शिविरों का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य असमर्थ गरीब वर्ग को लाभान्वित करना है। सदर विधायक द्वारा विधानसभा सत्र में भी जनपद के विकास हेतु विधान सभा में प्रश्न किया कि प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिये क्या सरकार अध्यापकों की उपस्थिति हेतु बायोमेट्रिक सिस्टम लागू करते हुए सक्षम स्तर पर उसका प्रभावी क्रियान्वयन को सुनिश्चित करेगी।
विधायक ने शहर में स्ट्रोम वाटर प्रोजेक्ट का भी प्रस्ताव रखा। जिससे शहर को जल भराव व् अन्य समस्याओ से मुक्त करना है। विधायक ने प्रदेश में बढ़ती हुई ड्रग्स व् शराब जैसी असामाजिक समस्याओं को सरकार के समक्ष रख इसके लिए स्पेशियल कर्मचारियों का जोन होना चाहिये जिससे रिहायशी इलाकों पर असुविधा की स्थिति पैदा न हो। अदिति सिंह द्वारा विधानसभा सत्र में जनपद के विकास हेतु अंडर ग्राउंड विध्युतीकरण करने हेतु सरकार के समक्ष प्रस्ताव रखा, जिससे जनपद में बिजली से हो रही आकस्मिक घटनाओं को रोका जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY