लेखपाल व ग्राम प्रधान की मिली भगत से चारागाह, पंचायत भवन व तालाब पर अवैध कब्जा

0
213

Representative
Representative

डलमऊ, रायबरेली (ब्यूरो ) लालगंज विकास क्षेत्र के महमद मऊ मजरे दतौली में ग्रामीणों का अवैध कब्जे को लेकर गहरा आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों का आरोप है कि वर्तमान ग्राम प्रधान व् लेखपाल साहित उच्च अधिकारियों की मदद से रक्षित तालाब,व 4 बीघा चारागाह पर भी लगभग 8 से 10 लोगो को अवैध कब्जा दे दिया और पंचायत भवन पर भी निगाहे टिकाये बैठे है ।

इससे पहले पूर्व प्रधान विनय सिंह द्वारा प्रशासन की मदद से चारागाह पर अवैध कब्जे को हटवाया जा चूका है लेकिन महमद मऊ मौजूद प्रधान शिव कुमार यादव ने पुनः 20, 20 हजार रुपये लेकर तालाब पर शौचालय बनवाया एवं चारागाह पर कब्ज़ा कर लिया है। और पंचायत भवन की भूमि पर भी नजर टिकाये बैठे है इसी सम्बन्ध में ग्रामीणों ने 13-12-2016 को शिकायती पत्र उपजिला मजिस्टेट को दिया था। लेकिन उच्च अधिकारियों की साठ गांठ से कोई कार्यवाही नही हुई ।

ग्रामीणों का कहना है कि अगर अवैध कब्जा प्रशासन नही हटाया गया तो सभी ग्रामीण जिला अधिकारी के कार्यालय में धरना देने के लिए बाध्य होंगे। जिसकी समस्त जिम्मेदारी लेखपाल व वर्तमान ग्राम प्रधान शिव कुमार यादव की होगी।

इस मौके पर संकठा सिंह,दीपू सिंह, अमर बहादुर सिंह, गंगा दयाल ,दीपक,कल्लू, बाल्हेश्वर ,सोनू ,रोहन भटरा, छेदी ,स्वामी दयाल ,संत बहादुर , सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – एस बी मौर्य

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY