कोर्ट के स्टे के बावजूद शुरू हुआ अवैध निर्माण, मना करने पर मरने के लिए दौड़ाया

0
147

प्रतीकातमक फोटो
प्रतीकातमक फोटो

कुंडा : कोर्ट द्वारा स्थगन आदेश होने के बाद भी दबंगों ने जमींन पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया । पीड़ित के मना करने पर उसको गाली देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिया । पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। निर्माण कार्य रोकने पहुची पुलिस पर निर्माण कर रहें दबंग हमलावर हो गए । बाद में किसी तरह बीच बचाव और सुलह समझौते के आधार पर पुलिस ने काम रुकवाया ।

मामला कुंडा कोतवाली के अंखोरिया गाँव का है । जहां गाँव के ही तेज प्रकाश दुबे का गाँव के ही एक व्यक्ति से लेकर जमींन का विवाद चल रहा है । उस जमींन पर दीवानी न्यायालय से स्थगन आदेश पारित हुआ है । बावजूद इसके शनिवार को दूसरा पक्ष उस जमींन पर निर्माण कार्य करना शुरू कर दिया । पीड़ित ने जब उन लोगो को मना किया तो निर्माण कर रहें लोग मारपीट पर उतारू हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो मौके पर पहुँची से भी निर्माण कार्य कर रहें लोग उलझ गए और ईंट, पत्थर लेकर पुलिस पर हमलावर हो गए। किसी तरह से स्थानीय लोगो और पुलिस ने मामले को संभालते हुए निर्माण कार्य बंद करवाया। पुलिस द्वारा बैक फुट पर जाने और निर्माण कर रहें दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही न करने को लेकर इलाके में पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है ।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY