फर्जी एसीबी अफसर बनकर प्रेमी जोड़ों से वसूलते थे रंगदारी

0
137


ऋषिकेश : खुद को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) का अधिकारी बताकर प्रेमी जोड़ों से रंगदारी वसूलने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्ष्मणझूला थाने में एएसपी मंजूनाथ टीसी ने प्रेसवार्ता में मामले का खुलासा किया। बताया कि बीते बुधवार को हरिद्वार निवासी एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ चीला रोड किनारे पेड़ के नीचे बैठा था। इसबीच मोटर साइकिल पर दो युवक आए और खुद को एसीबी का अधिकारी बताने लगे। फोटो खींचकर परिजनों को दिखाने की धमकी दी और युवक से 1200 रूपये वसूलकर फरार हो गये। पीड़ित ने पुलिस से इसकी शिकायत की।

थानाध्यक्ष बीएल भारती ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम बनाई। गुरूवार सुबह बैराज बाइपास तिराहे पर चैकिंग के दौरान दोनों आरोपियों को धर लिया। अभियुक्तों की पहचान पुष्प कुमार उर्फ जुयल सिंह पुत्र राम सिंह निवासी ग्राम रावली महदूद, जिला हरिद्वार और नीरज पुत्र राजू निवासी ग्राम देत्पुरा, सहारनपुर, यूपी हाल रावली महदूद के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अभी तक करीब 20 प्रेमी जोड़ों से रंगदारी वसूल चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों की बाइक संख्या यूके 07एन 1143 को भी सीज कर दिया है।

रिपोर्ट – शादाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here