अवैध तमंचा बरामद, अभियुक्त फरार

0
177

gun

वाराणसी (ब्यूरो)- जिले के चौबेपुर थाना थाना क्षेत्र के ग्राम रजवाड़ी से चौबेपुर पुलिस द्वारा एक अदद अवैध देशी तमंचा मय जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध मे बताया गया की यूपी डायल 100 पर शकुंतला सिंह पत्नी सुदर्शन सिंह नि. रजवाड़ी थाना चौबेपुर द्वारा प्रतिवादी रामकृष्ण पुत्र स्व. लोकनाथ द्वारा मार पीट किये जाने की सूचना मिली।

जिसके सम्बन्ध में तत्काल कार्यवाही के सापेक्ष में थाना चौबेपुर के उ0नि0 सत्येन्द्र विक्रम सिंह व यूपी डायल 100 की संयुक्त टीम द्वारा मौके पर पहुँचे। पुलिस ने पहुँच कर देखा की प्रतिवादी अपने हाथ में अवैध तमंचा लेकर शकुंतला सिंह को धमका रहा है। पुलिस को देखकर रामकृष्ण उपरोक्त उक्त तमंचे को वही फेक कर दीवाल कूद कर भाग गया। जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़ने का भी प्रयास किया गया किन्तु अभियुक्त भागने में सफल रहा।

पुलिस द्वारा उक्त अवैध तमंचे को कब्जे में लेकर खोल कर देखा गया तो तमंचे की नाल से एक अदद जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर आयुध अधिनियम की धारा 3/25 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। तथा उक्त के सम्बन्ध में अग्रिम कार्यवाही करते हुए अभियुक्त की गिरफ़्तारी हेतु सम्बंधित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

रिपोर्ट-सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here