मंगत पुरम में पुलिस के संरक्षण से चल रहा अवैध कटान

0
44

मेरठ (ब्यूरो)-  जिले के दिल्ली रोड़ के मंगत पुरम में मुर्दा मवेशी का अवैध कटान हो रहा हैं । सूचना मिलने पर जब हमारे वरिष्ठ संवाददाता बी.के गुप्ता छेत्र का मुआयना करने पहुंचे तो कसाई हमारे संवाददाता को छुरी दिखाते हुए खिसक लिये। साथ ही उनका मीट होटलों में सप्लाई हो रहा हैं । और हेरानी की बात यह हैं इस और पुलिस प्रशासन आँखें मूंद कर बेठा हुँआ हैं ।

हेरत करने की बात यह भी हैं कि ऐसे मीट बेचने से लोगों के स्वास्थ को खराब किया जा रहा है और उनके जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं । उक्त प्रकरण मे थाना प्रभारी ब्रहमपुरी से वार्ता कि गयी तो उन्होने बताया कि नगर निगम को नोटिस तामील कर मृत मवेशियों को वहा डालना बंद कराया जा चुका है। जब कि सच्चाई यह हैं की वर्तमान में मृत मवेशियों को वहां डालना बंद ही नहीं कराया गया हैं । अब देखना यह हैं । पुलिस प्रशासन आखिर कब तक इन खुलेआम अवैध कटानो पर रोक लगा पायेगी।

विशेष – हमारे पत्रकार द्वारा थाना लिसाड़ी गेट में हो रही गोकशी के संबंध में अपने दोस्तों के साथ भ्रमण करेंगे अगर कसाइयों द्वारा अवैध कटान करने वालों के द्वारा उनको किसी भी मुश्किल का या जीवन भर का खतरा होता है तो उसके स्वयं की जिम्मेदारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सीओ कोतवाली, थाना लिसाड़ी गेट, व डीएम जिलाधिकारी महोदय जिम्मेदार होंगे।

रिपोर्ट –  बी.के गुप्ता 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here