स्वीफ्ट डिजायर कार से शराब बरामद

0
165


बलिया ब्यूरो : बीती रात मे समय करीब 1 1/२ बजे रात भरौली चौराहे पर, चेकिग के दौरान थाना- नरही पुलिस द्वारा, स्वीफ्ट डिजायर कार से भारी मात्रा मे अग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

थाना नरही के प्र. नि. परमानन्द द्विवेदी द्वारा सहयोगी कर्मचारीगण के साथ बिहार सीमा के भरौली चौराहे पर बीती रात मे सदिग्ध वाहनों की चेकिग की जा रही थी, कि जनपद गाजीपुर की तरफ से एक सफेद रंग की स्वीफ्ट डिजायर कार आई, जिसे रूकने का संकेत दिया गया , कार चालक रूकने के बजाय बक्सर की तरफ भागा, भरौली चौराहे से आगे बक्सर रोड पर कार पलट गयी, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों की मदद से कार को सीधा खड़ी कराया, उक्त कार की तलाशी से 120 बोतल अग्रेजी शराब बरामद हुयी, प्रत्येक बोतल 750 ML की है,जो चण्डीगढ़ की बनी है पुलिस द्वारा बरामद शराब व कार नं. UP61X.0456 को कब्जे मे लेकर,तस्कर अभिषेक सिह उर्फ मण्टू सिह निवासी ब्रह्मस्थान शहर गाजीपुर को गिरफ्तार करके आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी ।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here