विधानसभा में मामला उठाने के बावजूद नहीं बन्द हो रहा है अवैध शराब का तिजारत

बलिया(ब्यूरो)- विधानसभा में मामला उठने के बावजूद दयाछपरा व रेवती में अवैध शराब बनाने व उसका तिजारत बदस्तूर जारी रहने क्षेत्रीय लोग आश्चर्य चकित है।

बता दें कि बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक पखवारा पूर्व रेवती व दयाछपरा में बड़े पैमाने पर होने वाले अवैध शराब के तिजारत का मामला उठाया था तक विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने उत्तर प्रदेश शासन से दयाछपरा व रेवती में बड़े पैमाने पर बनने व बिकने वाली अवैध शराब के तिजारत पर रोक लगाने का निर्देश दिया था। एक पखवारा बीत जाने के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार के इन दोनों जगहों पर अवैध शराब का धंधा रुकने के लिए कोई ठोस कार्यवाई नही की गई फलस्वरूप अवैध शराब का धंधा बदस्तूर जारी है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि रेवती व दयाछपरा में बनने व बिकने वाली अवैध शराब के कारोबारियों को आबकारी विभाग व पुलिस विभाग के कतिपय कर्मचारियों का संरक्षण प्राप्त है तभी तो पिछले छः महीने से एक भी शराब कारोबारी नही गिरफ्तार हुआ , छापेमारी शराब बनाने का उपकरण व कच्ची शराब बरामद हुई ।

अपने ही सरकार के खिलाफ विधायक बैठेंगे आमरण अनशन पर
बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह  ने जिला प्रशासन को चेताया है कि अगर 15 अगस्त तक दयाछपरा व रेवती में अवैध शराब बनाने का धंधा बन्द नही किया गया तो 16 अगस्त को वह अपने ही सरकार के खिलाफ जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने आमरण अनशन पर बैठेंगे और तबतक आमरण अनशन पर बैठे रहेंगें जबतक अवैध शराब के तिजारत पर रोक नहीं लग जायेगी।

लगातार छापेमारी हो रही हैं : सीओ
बैरिया के सीओ रामदरश यादव से इस बारे में पूछने पर की अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाई क्यो नही की जा रही हैं तो उनका उत्तर था कि लगातार छापेमारी हो रही है लहन व शराब बरामद किए जा रहे है जल्द ही इस पर रोक लग जायेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY