लालगंज सर्किल में धड़ल्ले से चल रहा अवैध गांजा कारोबार, आबकारी विभाग ने मूंदी आंख

लालगंज/प्रतापगढ़(ब्यूरो)- लालगंज सर्किल में खुले भांग के तमाम ठेकों के साथ साथ बाजार इलाके की तमाम अन्य दुकानों पर गांजा की अवैध बिक्री जोरों पर बताई जा रही है। मामले को लेकर शिकायतों के बावजूद जिम्मेदारों ने आंख मूंद रखी है। इलाके के तमाम सरकारी भांग की दुकानों से लेकर बाजारों तक में गांजा का कारोबार तेजी से फल फूल रहा बताया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो क्षेत्र में लाइसेंसी व आबकारी विभाग की सह पर बिना लाइसेंस की खुली तमाम ऐसी भांग की दुकानों पर व बाजारों इलाके की तमाम अन्य दुकानों पर भी गांजा का कारोबार धड़ल्ले से फल फूल रहा है। बताया जाता है कि गांजा का यह कारोबार ंलवाना इलाके के साथ ही बाहर से लाकर इलाके में खपाया जा रहा है।

सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि लालगंज सर्किल में चल रहे गांजा का अवैध कारोबार आबकारी व पुलिस विभाग की मिली भगत से चल रहा है। ऐसे में काली कमाई में नुकसान होने की डर से ही शायद कारवाई से बच रहे हैं जिम्मेदार लोग। फिलहाल देखना यह है कि क्षेत्र में बेखौफ चल रहे गांजा के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने में प्रशासन क्या ठोस कारवाई करता है या फिर काली कमाई में नुकसान की चर्चा को ही सही ठहराते हुए मामले में आंखे मूंद रखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here