अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

0
127

Representative
Representative

रायबरेली : डीह थानाप्रभारी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम ने थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव में छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। टीम ने यहां से लगभग एक दर्जन अवैध असलहों के साथ तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

डीह थाना क्षेत्र के गांव बरियारपुर मोड़ के पास स्थित एक कोठरी में काफी दिनों से अवैध शस्त्र बनाने का व्यवसाय चल रहा था। सूचना पर जिले की सर्विलांस टीम एवं डीह थाने की पुलिस ने बीती रात चिन्हित स्थल पर छापा मारा। टीम को यहां से एक राइफल 315 बोर, एक अद्धी 315 बोर, 4 तमंचे 315 बोर, दो तमंचे 12 बोर, तीन अर्धनिर्मित तमंचे 315 बोर, दो अर्धनिर्मित तमंचे 12 बोर बरामद किये। साथ ही टीम को यहां से आधा दर्जन जिंदा कारतूस, एक दर्जन खाली कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण प्राप्त हुए। टीम ने इस अवैध कारोबार में संलग्न थाना क्षेत्र के गांव पाठकपुर मजरे बिरनांवा निवासी अयूब पुत्र सलामत, सत्यनारायण का पुरवा मजरे बिरनांवा निवासी इन्द्रजीत पुत्र परमाल तथा रोखा निवासी तौसीद पुत्र तौफीक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY