नर्सिंग होम में किए बवाल, मौके पर सीसीटीवी में कैद छात्र नेता को पकड़ी पुलिस

0
78


गाजीपुर(ब्यूरो)
– भुतहिया टांड़ स्थित नर्सिंग होम जीवन ज्योति में गुरुवार की शाम मनबढ़ युवकों ने जमकर बवाल किया। महिला स्टाफ सहित कई स्टाफ को पीटे। तोड़फोड़ किए। उसके बाद वह भाग निकले। बाद में नर्सिंग होम के निदेशक डॉ.अमित जायसवाल ने पुलिस कप्तान सुभाषचंद्र दूबे को सूचना दी। उसके बाद एसपी सिटी केशवचंद्र गोस्वामी मय फोर्स मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे में कई चेहरे सामने आए।

उस आधार पर पुलिस ने कुणाल सिंह को पुलिस उसे घर से उठाई। वह सिद्धेश्वरनगर कॉलोनी का रहने वाला है और सहजानंद कॉलेज का छात्र नेता है। पिछले छात्रसंघ चुनाव में वह महामंत्री का चुनाव भी लड़ा था। उसके अन्य साथियों को भी पुलिस तलाश रही है। हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.जायसवाल ने बताया कि युवक अपने एक साथी को इलाज के लिए लाए। तब वह मौके पर नहीं थे। स्टाफ ने उस युवक को इंजेक्शन लगाए। उसके बाद युवक के साथी उन्हें तत्काल बुलाने के लिए दबाव बनाने लगे। उसी क्रम में वह सभी युवक हमलावर हो गए। स्टाफ को पीटने लगे। महिला स्टाफ को भी नहीं बख्शे। फिर अन्य वार्डों सहित महिला वार्ड में भी तोड़फोड़ किए। इसके बाद वह धमकी देते हुए चले गए।

युवकों के हमले में ममता, अराधना, अमित, श्रीनिवास, सहजाद, इंदू, सर्वेश, जितेंद्र आदि स्टाफ को चोटें आईं हैं। इस घटना से वार्ड में मौजूद रोगी तथा उनके अभिभावक सहम गए। इसी बीच आईएमए के सचिव डॉ.जेएस राय ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह मामला अति गंभीर है। इस मसले पर उनका एसोसिएशन बैठक कर आगे की कार्रवाई का फैसला करेगा।


रिपोर्ट–डा०विजय कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here