सीबीएसई की दसवीं कक्षा की परीक्षा में सेन्ट जोसफ के 6, डीएवी के 5 एवं केवी के 1 परीक्षार्थी ने 10 में से 10 सीजीपीए प्राप्त कर किया विद्यालय का नाम रोशन

0
59

सोनभद्र(ब्यूरो)- बीजपुर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 2017 के दसवीं कक्षा का परीक्षाफल शनिवार को जैसे ही नेट पर घोषित हुआ वैसे ही अच्छे परिणाम को देख कर परीक्षार्थियों एवं अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ गई । एनटीपीसी की रिहंद परियोजना के आवासीय परिसर के तीनों विद्यालयों का परीक्षा परिणाम अच्छा रहा । केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर. के. भारती ने बताया कि इस वर्ष उनके विद्यालय की दसवीं कक्षा में 21 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी, जिसमे सभी परीक्षार्थी उत्तीर्ण रहे।

सुशील कुमार गुप्ता दस में से दस सी जी पी ए प्राप्त किया है ।सेन्ट जोसफ के भावेश कुमार तिवारी ने बताया कि उनके विद्यालय में 43 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी,जिसमे 6 विद्यार्थियो ने दस में से दस सी जी पी ए अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन किया है । जिनमे देवस्मिता सिन्हा, अपर्णा मित्तल, अनिशा प्रजापति, प्रिया शर्मा, शैकत शाहा व सृष्टि सिंह के नाम शामिल हैं।

डीएवी से मिली जानकारी के अनुसार उनके विद्यालय में कुल 76 परीक्षार्थियों ने इस वर्ष दसवी कक्षा की परीक्षा दी थी, जिसमे सभी उत्तीर्ण रहे ।पाँच विद्यार्थियों ने दस में से दस सी जी पी ए प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया है। जिसमे जनमाला अखिलेन्द्र, अविनाश कुमार यादव, बरुण कुमार गुप्ता, अर्कजा सिंह व खुशी के नाम शामिल है ।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY