पति-पत्नी के विवाद में अलग-अलग जगह गयी दो जानें

0
40

मऊरानीपुर/झाॅसी(ब्यूरो)- १. पति-पत्नी के विवाद मे महिला ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार ग्राम ढुमरई थाना ककरबई निवासी सरोज पत्नि परमाल (25) की शादी 6 वर्ष पूर्व हुयी थीं । जिसकी दो सन्ताने है तथा विगत दिवस पति पत्नि के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद से छुब्द होकर महिला ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहाॅ पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव विच्छेदन के बाहर खडे मृतिका के भाई धौर्रा निवासी महीपत ने बताया कि घटना के एक दिन पूर्व उसकी बहन ने उसे फोन पर ले जाने को कहा था तथा कह रही थी कि मुझे ले जाओ नही तो मैं मर जाऊगीं। वहीं मृतिका के पति ने बताया कि परमाल का कहना है कि उनके बीच मामूली कहा सुनी हुयी थी। घटना की सूचना पर पहुॅची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया।

२. पति पत्नी के बीच हुऐ विवाद मे पत्नी के मायके जाने से छुब्द होकर पति ने फाॅसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया तथा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार विगत दिवस शाम 6 बजे ग्राम इटायल कोटरा व हाल ढिमलौनी निवासी योगेन्द्र पुत्र नरेश (28) का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। जिससे परेशान महिला अपने मायके चली गयी तथा योेगेन्द्र ने खुद को कमरे मे बन्द कर फाॅसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। जब काफी समय तक योगेन्द्र बाहर नही निकला तो परिजनो ने दरवाजा खुलवाया तो देख दंग रह गये। देखते ही परिजनो मे चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी । मौके पर पहुॅची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट- रवि परिहार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY