तेतुलमारी पुलिस ने आधे घंटे में अपहरणकर्ता को दबोचा

0
113

tetulmari police

तेतुलमारी- अपहरण की सूचना मिलते ही बाघमारा डी. एस. पी. प्रभात कुमार ने तेतुलमारी थानेदार सचिदा नंद साहू के नेतृत्व में गठित टीम ने घटना के आधे घंटे के भीतर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने व् अफरित को साकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त की ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की तेतुलमारी कांटा घर से ट्रक संख्या JH 10 W -1207 के चालक बिनोद कुमार महेन्द्रपुर हाथीदह पटना को मोटरसाइकिल संख्या JH 02 X 5592 से भूली निवासी श्रीकांत यादव व् पुत्र एवम् लालू यादव ने जबरन ट्रक से गर्दन में गमछा लपेट कर अपहरण करके वेस्ट मुडीडीह 40 नंबर लालू यादव के घर से पुलिस टीम ने बरामद किया ।

पुलिस ने बताया की अगर थोड़ी देर हो जाती तो अपहरणकर्ता दूसरे जगह ले जाकर फिरोती की मांग करता ।
डी एस पी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया की टीम ने त्वरित कार्यवाई करते हुये घटना का उद्भेदन कर अच्छा कार्य किया है। तेतुलमारी थाना में अपहरण हुये ट्रक चालक बिनोद कुमार के भाई राकेश कुमार के व्यान पर तेतुलमारी थाना में कांड संख्या 02/17 के तहत मामला दर्ज कर अपहरणकर्ता श्रीकांत यादव को जेल भेज दिया ।

जबकि फरार लालू यादव की गिरफ़्तारी जल्द कर लिया जायेगा। घटना के पीछे पूर्व में बरवाअड्डा के एक ट्रक में बिनोद कुमार व् अपहरणकर्ता श्रीकांत का नाबालिक पुत्र ड्राइवर – खलासी का काम करता था और बरवाअड्डा के ट्रक मालिक से बकाया पैसे की भुगतान को लेकर दबाब बनाने की नियत से अपहरण करने की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बाइक व् एक मोबाईल भी बरामद किया ।

टीम में में तेतुलमारी थानेदार- सचिदानन्द साहू, स अ नि- सुनील कुमार, राजनाथ सिंह, बिनोद उराव, सशत्र बल के हवालदार-बिजय सिंह, मोचीराम सिंह मुंडा, बोलवा उराव,अशोक राम, मनोरंजन महतो, रामकनाली ओ.पी.के. स.अ.नि. केदार गौश्वामि, सहित अन्य मुख्य थे।
रिपोर्ट- संजय कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY