ससुराली जनों ने महिला के साथ की दुराचार की कोशिश, गुप्तांगों के साथ छेड़छाड़

प्रतीकात्मक फ़ोटो
मऊरानीपुर/झाँसी (ब्यूरो)- लहचुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव तिलेरा में एक विवाहिता महिला के साथ उसके ससुरालीजनों द्वारा उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करते हुए उसके गुप्तांगो के साथ छेड़छाड़ की। घटना की सुचना पीड़िता ने डायल 100 को दी। मौके पर पहुची पुलिस पीड़िता को लहचूरा थाने लायी।
जानकारी के अनुसार चिकित्सीय परिक्षण के लिए आई ग्राम तिलेरा निवासी  महिला ने दिए व्यान में बताया कि वह अपने पति के साथ सूरत में रहती थी 31 मई को वह अपने पति के साथ नोटा शादी में शामिल होने आई थी जहां उसका पति उसे छोड़कर वापस चला गया तथा शादी उपरांत पीड़िता का पिता पीड़िता को लेकर ससुराल छोड़ गए ससुराल पहुंचते ही पीड़िता के ससुरालीजनों द्वारा उसके साथ विगत दिवस दोपहर 2 बजे गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी तथा ससुर
ननंदोई  व एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पीड़िता के गुप्तांगों के साथ छेड़खानी की गयी।
महिला के साथ हुई इस तरह की हरकतों से वह गंभीर रूप से घायल हो गई घटना की सूचना पीड़िता ने डायल 100 को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को लेकर लहचूरा थाने पहुंचे। जहां से उसे  चिकित्सीय परीक्षण के लिए मऊरानीपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वही लहचूरा थाना प्रभारी बीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद जो भी घटना सामने आती है तो आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।
रिपोर्ट- रवि परिहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here