हिन्दी दैनिक अखबार के पत्रकार से मारपीट के मामले में युवक का घर से पकड़ कर चालान

0
36

सोनभद्र(ब्यूरो)- हिन्दी दैनिक अखबार के पत्रकार से मारपीट के मामले में 25 वर्षीय सिपाही के पुत्र का डाला पुलिस ने घर से पकड़ कर चालान कर दिया।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक मनबढ़ युवक आशुतोष मिश्रा उर्फ नन्हे पुत्र अरविन्द मिश्रा उर्फ कर्री गुरु निवासी डाला पुलिस चौकी में आऐ दिन किसी न किसी बात को लेकर हर लोगो से मारपीट करता रहता है, रास्ते से गुजर रहे हिन्दी दैनिक अखबार के पत्रकार ईश्वर जायसवाल निवासी डाला बाजार को घर से कुछ ही दूर पर रोक कर बहस करने लगा और बहस करते करते मारपीट कर भाग निकला उक्त मनबढ़ युवक नगर में आतंक मचाऐ हुऐ है ।

घायल पत्रकार चौकी पहुच कर घटना के बावत चौकी प्रभारी को तहरीर देकर बताया गया। सर्वप्रथम घायल पत्रकार को डाला पुलिस ने निजी अस्पताल में इलाज कराया और घायल पत्रकार का चोपन अस्पताल में मेडिकल कराया जहॉ चिकित्सको ने सर में गंभीर चोट लगने के कारण बेहतर इलाज हेतु वाराणसी रेफर कर दिया।

तहरीर मिलने के बाद मनबढ़ युवक को डाला पुलिस ने धारा 323, 504, 506 के तहत महज एनसीआर दर्ज कर लिया है तथा युवक का चालान कर न्यायलय भेज दिया गया । घटना के क्रम में डाला प्रेस क्लब व अन्य पत्रकार संगठनो ने रोष व्यक्त करते हुऐ पत्रकार पर हमला करने वाले आरोपी को कड़ी कार्यवाही करने की मॉग की है, उक्त घटना मंगलवार की रात्रि नौ बजे की बतायी गयी है।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY