युवक की ह्त्या के मामले में जिला न्यायाधीश ने आरोपियों की जमानत याचिका की खारिज

0
133

court

सुलतानपुर (ब्यूरो)- युवक के हत्या के मामले में दो आरोपियों की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात जिला न्यायाधीश नरेश कुमार बहल ने दोनों आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

मामला कमरौली थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले वादी प्रेमलाल ने बीते 15 अगस्त की घटना बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि उसका लड़का विकास राजपूत अपने घर से स्कूल के लिए बीएचईएल औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए निकला था। इसी दौरान अज्ञात लोगों के जरिये उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अज्ञात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। तफ्तीश के दौरान अभियुक्त अफजल, मो. अकील, अनस खां व आकिब का नाम प्रकाश में आया।

इसी मामले में आरोपी अफजल निवासी पालपुर, मो. अकील निवासी निकट ए.एच. इण्टर कॉलेज जगदीशपुर की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने दोनों आरोपियों को बेकसूर बताते हुए उन्हें जमानत पर छोड़ने की मांग की। वहीं जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव ने इन्हें ही हत्या का जिम्मेदार बताते हुए जमानत पर विरोध जताया। तत्पश्चात अदालत ने दोनों आरोपियों की जमानत अर्जी नामंजूर कर दी।
रिपोर्ट-संतोष यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY