आतंकी संगठन अलकायदा का साथ देने के जुर्म में दो भारतियों को अमेरिका में सजा

0
227

http://contactovital.com/mail/gramota-harakteristika-tovara.html court

http://champagnebuilding.com/mail/kara-perevod-s-tatarskogo.html кара перевод с татарского http://czerwonalampa.pl/owner/poslednyaya-tablitsa-tirazhnoy-loterei.html последняя таблица тиражной лотереи दिल्ली- दुनिया के खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा के नेता अनवर-अल-अवलाकी को साजो सामान मुहैया करवाने और सहायता प्रदान करने के मामले में अमेरिका की एक संघीय अदालत ने 4 लोगों को सजा सुनाया है जिनमें से दो लोग भारतीय है I

как сделать сырники из творога и манки मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक आरोपी दोनों ही भाई भारतीय मूल के रहने वाले है और इनके नाम 37 वर्षीय याह्या फारूक मोहम्मद और 36 वर्षीय इब्राहीम जुबैर मोहम्मद को आरोपी बनाया गया है। अन्य दो आरोपी 35 वर्षीय आसिफ अहमद सलीम और उसका 45 वर्षीय भाई सुल्ताने रूम सलीम हैं।

http://geraldinepharmacy.co.nz/library/111-statya-ugolovnogo-kodeksa-rf.html 111 статья уголовного кодекса рф चारों आरोपियों पर आतंकवादियों को साजो सामान संबंधी मदद मुहैया कराने की साजिश करने का आरोप लगाया गया है। फारूक और इब्राहीम पर बैंकों में हजारों डॉलर की धोखाधड़ी करने का अतिरिक्त आरोप भी लगाया गया गया है।