होली के त्यौहार में चोरों ने छात्रावास के दर्जन भर कमरों के चटकाये ताले

0
48

जालौन (ब्यूरो)- छत्रसाल इंटर कॉलेज के छात्रावास में अज्ञात चोरों ने 12 कमरों के ताले तोड़कर छात्रों के 5 सिलेंडर, चार साइकिल सहित करीब 10 हजार रुपए नगद उड़ाए। छात्रों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरों की सुरागकशी शुरू की।

छत्रसाल इंटर काॅलेज के बगल में कॉलेज का ही छात्रावास बना हुआ है। जिसमें रहकर छात्र अपनी पढ़ाई करते हैं। सोमवार को होली की रात अज्ञात चोरों ने छात्रावास को निशाना बना लिया। चोरों ने छात्रावास में बने 18 कमरों में से शीलू, सुशीलख् रोहित, शशिकांत, मानवेंद्र, प्रसनजीत, प्रशांत, शैलेंद्र, धर्मेंद्र, मिथुन सहित 12 कमरों के ताले तोड़ डाले। चोरों ने इत्मीनान से कमरों की तलाशी लेकर उसके रखे 5 सिलेंडर, चार साइकिल, 2 मोबाइल फोन, कपड़े व अन्य सामान सहित छात्रों के जेबखर्च के लिए रखे करीब 10 हजार रूपए नगद चोरी कर लिए। अगले दिन जब छात्र होस्टल पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद छात्रों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरों की सुरागकशी शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY