फर्जीवाड़ा करने वाली नेटवर्किंग कंपनी के समर्थन में प्रदर्शन, दो कर्मियों को लिया गया है हिरासत में

0
34

धनबाद(ब्यूरो)- नेटवर्किंग कंपनी ‘सेफ एंड सिक्योर पर नौकरी के नाम पर युवक-युवतियों से ठगी का आरोप लगने के बाद मंगलवार को कंपनी के कर्मचारियों ने डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) के ऑफिस के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। धरना दे रहे कर्मचारी कंपनी के दो लोगों को हिरासत में लिये जाने का विरोध कर रहे थे।

इनका कहना है कि हमारी कंपनी जायज है और किसी से कोई ठगी नहीं हुई है।रविवार को दर्जनों युवक-युवतियों ने बैंक मोड़ थाने पहुंचकर कंपनी के खिलाफ शिकायत की थी। कंपनी के कर्मियों पर नौकरी के नाम पर 10-10 हजार रुपए लेने और घटिया कपड़े की बिक्री के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया गया था। शिकायत करने पहुंचे लोगों ने बताया कि कंपनी से नए लोगों को जोड़ने पर उन्हें कमीशन देने की भी बात कही गई थी, लेकिन कोई कमीशन नहीं मिला।

दिनभर हुए हंगामे के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को सोमवार को थाने बुलाया था। सोमवार को दोनों पक्ष पहुंचे। एक पक्ष पैसे वापस करने की मांग कर रहा था तो वहीं कंपनी के लोग नियमों का हवाला देकर पैसे लौटाने में असमर्थता जता रहे थे। मामले को लेकर सोमवार की शाम भी थाना परिसर में हंगामा हुआ था।मामला बिगड़ता देख पुलिस ने कंपनी के दो कर्मी हारून रशीद और रमेश रजक को हिरासत में ले लिया था। मौसमी नंदी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY