हादसा : सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत

0
183

सोनभद्र (ब्यूरो)- रार्बट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हिन्दुवारी फ्लाई ओवर पर रविवार की तड़के सुबह दर्दनाक दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी ।घटना स्थल पर पंहुची कोतवाली पुलिस ने दोनों मृतकों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है ।

सुहब तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पायी थी परन्तु दोपहर बाद दोनों की शिनाख्त हो गई है। दोनों युवक घोरावल से एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे कि हिन्दुवारी पल पर पहुंचते ही ट्रक की चपेट में आ गए। दोनो युवकों में मधुपुर निवासी आनन्द कुमार मौर्य (पिन्टू) 25 वर्ष पुत्र जयप्रकाश मौर्य (अपने माँ-बाप का अकेला पुत्र था) व अजय शर्मा पुत्र विजयी शर्मा कल शाम मोटरसाइकिल से एक शादी में घोरावल गये थे।

आज भोर में वह शादी से अपने घर लौट रहे थे की लगभग 04:30 बजे भोर में वह वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के हिन्दुवारी ओवरब्रिज को पार कर रहे थे तभी ट्रक के चपेट में आने से दोनो युवको की मौक पर ही मौत हो गयी। राहगिरो ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवको के जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर दोनो की शिनाख्त किया।

पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY