भ्रष्टाचार में लिप्त है चेयरमैन बना कथित समाजसेवी

0
119

बलिया : नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की कुर्सी बैठे एवं कथित समाजसेवी अजय कुमार आकंठ भ्रष्टाचार में संलिप्त है। यही कारण है कि सासंद भरत सिंह की मनाही के बावजूद मेला में आर्यन ग्रुप को काम दिया गया है। उक्त बातें वार्ड 22 के सभासद ददन यादव ने कही। वे अपने आवास पर समस्याओं के समाधान के लिए आये लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मीना बाजार सजने से पूर्व सीटी मजिस्ट्रेट ने चेयरमैन को चेताया था कि मेला कि ऐतिहासिकता से छेड़छाड़ न की जाये। लेकिन चेयरमैन ने अपने चाटुकारों को लाभ पहुँचाने की नीयत से ददरी मेला की गरिमा को रौदने में भी कोताही नहीं बरती, जिससे मेला की ऐतिहासिकता पर प्रश्न चिन्ह लग गया। चेयरमैन के कुकृत्यों की ओर इशारा करते हुए सभासद श्री यादव ने कहा कि नगरपालिका परिषद के चेयरमैन ददरी मेला के दौरान प्रोटोकाल की मर्यादा की अवहेलना कर रहे है। इसका ज्वलन्त प्रमाण है नन्दी ग्राम के भूमि पूजन तथा अन्य मौके पर नगर के सम्मानित लोगों को षडयंत्र के तहत दूरी बनाये रखना कहा। सिर्फ अपने चुनिन्दा चहेते लोगों को ही गम्भीर मसले में राय मशविरा में साझा रखते है। यह पालिका की लोक भावना का पूर्णतया अनादर है।

उन्होंने कहा कि चेयरमैन पिछले दरवाजे से भ्रष्टाचार कर नगरपालिका की आय से अपने खास लोगों को लाभान्वित कर रहे है। उन्होंने कहा कि सांसद भरत सिंह ने मना किया था कि ददरी मेले में आर्यनग्रुप की सेवाये ली जा रही है। यह चेयरमैन के तानाशाही रवैया का निन्दनीय प्रदर्शन है। यादव ने चेयरमैन के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ निर्णायक आन्दोलन छेड़ने की भी बाते कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here