बलिया में दिन प्रतिदिन बढ़ रही एक्सीडेंट की घटनायें

0
120
प्रतीकात्मक फोटो (photo credit- mountaintv.com)

बलिया(ब्यूरो)– बाइक सवार दो युवक घायल- सुखपुरा थाना क्षेत्र के  सिकंदरपुर मार्ग पर रविवार की शाम ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक असंतुलित होकर गड्ढे में पलट गई।इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के खराहाटार निवासी पंकज श्रीवास्तव (20) एवं उसका दोस्त सूरज गुप्ता (18) दोनों बाइक पर सवार होकर  बारात में शामिल होने के लिए सिकंदरपुर जा रहे थे, इसी बीच  सुखपुरा से आगे बढते ही एक अन्य बाइक से ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी बाइक असंतुलित होकर गड्ढे में पलट गई।

बोलेरो की टक्कर से दूधिया घायल- शहर के टीडी कालेज चौराहे के समीप रविवार की देर शाम बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दूधिया घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के आनंद नगर निवासी बृजेश यादव (30) अपने बाइक से दूध लेकर शहर में बेचने के लिए जा रहा था, इसी बीच टीडी कालेज चौराहे के पास सिकंदरपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आग की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसी- दुबहर थाना क्षेत्र के मोहन छपरा निवासी ममता देवी 32 पत्नी राजेश रविवार की देर शाम अपने घर में खाना बनाते समय आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई।आनन-फानन में परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
इसीक्रम में बांसडीह प्रतिनिधि के अनुसार  क्षेत्र के पीठाईच गांव निवासी चंपा देवी (30) रविवार को खाना बनाते समय आग की चपेट में आकर झुलस गई।परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रविवार की देर रात अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में बैरिया निवासी चार युवक गंम्भीर रूप से घायल हो गए। जिनमे से दो को वाराणसी और दो को बलिया चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
दीपक सिंह (21)व अमित सिंह (20) छेड़ी गांव से मोटर साइकिल से बैरिया आ रहे थे कि उनकी मोटरसाइकिल असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई और दोनों गंम्भीर रूप से घायल हो गए। इनको देखने अस्पताल जा रहे बैरिया के ही आर्यन सिंह (19)व निखिल सिंह (17) की बाइक देवराज ब्रह्ममोड़ के निकट असंतुलित होकर पलट गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए ।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here