इंग्लैंड पर भारत की महाजीत, 3 विकेट से हराया

0
384

virat
भारत और इंग्लैंड के तीन वनडे मैचों की सीरिज के पहले मैंच में आज भारत ने शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया ने इंग्लैंड के विशाल स्कोर को आसानी से हासिल कर दिया। इस जीत के साथ ही कप्तान विराट कोहली ने साबित कर दिया कि वो टेस्ट के साथ-साथ वनडे के भी बेहतरीन कप्तान है। इंग्लैंड के 351 रनों के विशाल स्कोर को देखकर पहले लगने लगा कि शायद आज जीत आसान नहीं होगी। शुरूआती झटकों ने टीम इंडिया के फैंस को भी हताश कर दिया, लेकिन जब विराट क्रीज पर आए तो जीत की उम्मीद भी जाग उठी। टीम इंडिया ने शानदारी बल्लेबाजी करते हुए 48.1 ओवर में ही 356 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। टीम ने 7 विकेट खोकर 356 रन बनाए और इंग्लैंड को 3 विकेट से हरा दिया।

कप्तान विराट कोहली ने शानदार सेंचुरी लगाकर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। कोहली ने अपने करियर का 27वां शतक जड़ते हुए 122 रन बनाए। वहीं विराट का साथ दे रहे केदार जाधव अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा और 120 रन बनाकर आउट हुए। दोनों ने पांचवे विकेट के लिए 200 रनों की पार्टनरशिप की। विराट और जाधव के आउट होने के बाद कमान हार्दिक पांड्या और आर अश्विन ने संभाली। भारत के लिए हार्दिक पांड्या (40*) नॉटआउट रहे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here