भारत और इजरायल दोनों ही पाकिस्तान के दुश्मन देश है और वह पाकिस्तानी परमाणु हथियारों से बच नहीं सकते – हाफ़िज़ सईद

0
1523

इस्लामाबाद – मुंबई हमले के प्लानर और लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद ने भारत को धमकी दी है कि पाकिस्तान के परमाणु हथियारों के टारगेट पर है भारत। उसका कहना है कि पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर में आर्मी ऑफिसर्स को बसा रहे है। उसने पाकिस्तान की सरकार पर भी धावा बोला। शुक्रवार को हाफिज लाहौर के करीब एक रैली में बोल रहा था।

वहां उसने कहा कि भारत और इजरायल दोनों दुश्मन देश है और ये दोनों पाकिस्तानी परमाणु हथियारों के टारगेट में है। हाफिज ने यह भी कहा कि शरीफ ने अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने अपनी बात नही रखी। साथ ही हाफिज ने पठानकोट में हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का समर्थन भी किया। उसने कहा कि पाकिस्तान की सरकार ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को हिरासत में लेकर गलती की है।

जमात-उल-दावा के प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने ऐसा भारत की सरकार को खुश करने के लिए किया। उसने कहा कि अजहर की गिरफ्तारी से दुखी हूँ। उनकी गिरफ्तारी मोदी सरकार को खुश करने के लिए की गई है। इससे कश्मीर मसले को लेकर पाकिस्तान पर भारत का दबाव बढ़ेगा। इससे कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान को पीछे हटना होगा। नवाज की सरकार राष्ट्रीय रुचि को नजरअंदाज कर रही है। हाफिज ने कहा कि सईद ने कहा कि सुषमा जब पाकिस्तान आईं थीं तो उनके एजेंडे में छह प्वाइंट थे। इनमें से तीन जमात-उद-दावा के बारे में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here