भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज 12 अगस्त से शुरू

0
374

BCCI भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे को एक  सप्ताह पहले से शुरू करने की इच्छा जतायी थी, जिसके बाद इस क्रिकेट सीरीज के  आधिकारिक प्रसारक सोनी सिक्स ने अपने कार्यक्रम के अनुसार टेस्ट सीरीज का समय  बदलकर एक सप्ताह पहले 12 अगस्त से कर दिया है।

सोनी सिक्स द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार भारत-श्रीलंका के बीच क्रिकेट सीरीज अब 12 से  16 अगस्त तक होगी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट 18 अगस्त से निर्धारित था, लेकिन सोनी सिक्स द्वारा जारी कार्यक्रम में यह बदलाव किया गया।

हालांकि इस बारे में बीसीसीआई की ओर से किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन बीसीसीआई ने मंगलवार सुबह श्रीलंका दौरे के कार्यक्रम को एक सप्ताह पहले करने की बात कही थी।

क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) 18 अगस्त से टेस्ट मैच शुरू करने को लेकिर चिंतित था और वह खुद इस कार्यक्रम में बदलाव चाहता था। क्योंकि वहां 17 अगस्त को आम चुनाव होने हैं। बीसीसीआई ने मंगलवार सुबह कार्यक्रम में बदलाव की बात कर उसका काम आसान कर दिया था।

नए कार्यक्रम के अनुसार भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में 12 से 16 अगस्त तक होगा। दूसरा टेस्ट कोलंबो में 20 से 24 अगस्त तक होगा और अंतिम टेस्ट 28 अगस्त से एक सितंबर तक पाल्लेकेल में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here