सियाचिन से लेकर दक्षिण चीन सागर तक भारतीय सशस्त्र बलों ने मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

0
865

http://negotiatorsadvantage.com/owner/zmniv-pravilah-dorozhnogo-ruhu-ukrani-2017.html змінив правилах дорожнього руху україни 2017 indian army

психологические тесты на раскрытие личности

поделки из фоамирана своими руками с пошаговым दुनिया के सबसे उंचे युद्ध क्षेत्र सियाचिन की बर्फ से ढकी चोटियों से लेकर विवादग्रस्त दक्षिण चीन सागर में तैनात युद्धपोतों तक भारतीय सशस्त्र बलों ने आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में अपनी भागीदारी की।

садовые дорожкииз гравиясвоими руками фото

http://xn--80agflbb3adb0av4e.xn--p1ai/library/podzemniy-bunker-svoimi-rukami.html подземный бункер своими руками सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, एयर चीफ मार्शल अरूप राहा और नौसेना प्रमुख एडमिरल आर के धोवन के नेतृत्व में शीर्ष रक्षा अधिकारियों ने आज राजपथ पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग किया जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर एक विशाल आयोजन की अगुवाई की।

чужой завет расписание сеансов рязань रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने मेरठ में योग दिवस पर आयोजनों में हिस्सा लिया। लेकिन सर्वाधिक साहस समुद्र तल से 18,800 फुट की उंचाई पर स्थित सियाचिन ग्लेशियर पर देखने को मिला जहां प्रतिकूल मौसम में सैनिकों ने योग किया।

http://themarkdesign.com/library/krem-bez-parabenov-silikona.html крем без парабенов силикона सियाचिन के मौसम के अनुकूूल विशेष कपड़े पहने इन सैनिकों ने बर्फ में रखी चटाइयों पर बैठ कर योग किया।

http://shreveportbossiergameday.com/library/yandeks-karti-moskva-tushino.html яндекс карты москва тушино सुबह करीब सात बजे सियाचिन में तापमान शून्य से नीचे चार डिग्री सेल्सियस था। करगिल, लद्दाख सहित देश भर में सेना की विभिन्न यूनिटों में भी योग के सत्र संपन्न हुए।

नौसेना भी पीछे नहीं रही और उसके केंद्रों में तथा दक्षिण चीन सागर में तैनात भारतीय नौसेना के पोतों में भी योग सत्र हुए। news source – PTI Bhasha

http://xn--h1afefi.xn--o1abk.xn--p1ai/library/sozdat-zagruzochnuyu-fleshku-os-x.html создать загрузочную флешку os x indian navy