चर्चित शख्सियतों पर डाक टिकट जारी करेगी सरकार

0
272

асд от рака ravi shankar prasadजाने माने गायकों, लेखकों, स्वतंत्रता सेनानियों और चित्रकारों पर सरकार डाक टिकट जारी करने वाली है और इसके डिजाइन के लिए सरकार ने आम लोगों से राय मांगी है।

особенности транспорта таблица सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में कल हुई बैठक में टिकट सलाह समिति ने यह फैसला लिया।

мой муж моя гордость стихи एक आधिकारिक बयान के अनुसार, यह भी फैसला लिया गया कि अब तक जारी की गई स्मृति डाक टिकटों को सभी डाकघरों में उपलब्ध कराया जा सकता है और तस्वीर वाले पोस्टकार्ड के साथ डाक टिकटों को ताजमहल, अजंता एवं एलोरा, बेलूरमठ, खजुराहो इत्यादि जैसे पर्यटक स्थलों पर भी जारी किया जा सकता है।

как зарегистрировать домен на компанию मंत्री ने सुझाव दिया है कि लोगों की राय से डाक टिकट का डिजाइन तैयार किया जाए।

http://adamspackage.com/library/mozhno-li-delat-hidzhamuvo-vremya-urazi.html можно ли делать хиджамуво время уразы डाक विभाग ने 30 जनवरी, 2015 को ‘स्वच्छ भारत’ अभियान पर स्मृति डाक टिकट जारी किया था। इस डाक टिकट के डिजाइन पर फैसला भी खुली प्रतिस्पर्धा के जरिए किया गया था।

корень теле значение महिला सशक्तिकरण पर भी 15 अगस्त, 2015 को एक स्मृति डाक टिकट को जारी किया गया था। इसके डिजाइन पर भी आम लोगों की राय से फैसला लिया गया था।

нормативыпо бегудля военнослужащих प्रसाद ने यह भी कहा कि लोगों को टिकटों से जुड़ी सूचना मिल सके इसके लिए एक मोबाइल ऐप्प तैयार किया जाना चाहिए। source – PIB