इंडिगो मालवाहक में भिड़ंत ड्राइवर घायल

0
61


चाँदमारी/वाराणसी ब्यूरो : चोलापुर थानाक्षेत्र के अहीरौली गांव के पास भोजूबीर सिंधौरा रोड पर रविवार की सुबह इंडिगो और मालवाहक पिकअप मे आमने सामने टक्कर हो गयी । टक्कर इतनी तेज थी की इंडिगो कार का अगला हिस्सा पूरी तरह टूट गया । गनीमत रही कि बड़ा नुकसान नहीं हुआ । हादसे में कार चालक को पैर व सिर मे चोट आयी थी जिसे स्थानीय लोगों ने नज़दीकी चिकित्सालय पहुँचाया ।

जानकारी के मुताबिक गोसाईपुर निवासी सुनील कुमार मालवाहक पिकअप यू पी 65 सी टी 2833 से झारखंड जाने के लिये निकला वह भोजूबीर सिंधौरा मार्ग पर अहीरौली पहुँचा था तभी भोजूबीर की ओर से आ रही इंडिगो कार यू पी 16 एक्स 6236 सामने से मालवाहक से भीड़ गयी । टक्कर इतनी तेज थी की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और कार चालक भी घायल हो गया । कार चोलापुर थानाक्षेत्र के भटपुरवा गांव के चंदेलाल की थी ।

घटना के बाबत चोलापुर थानाध्यक्ष ने बताया की दुर्घटना का मामला संज्ञान मे आया है, लेकिन किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज करायी है । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना टायर फटने से हुई । टायर फटने वजह से कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही मालवाहक से टकरा गयी ।

रिपोर्ट – नागेन्द्र कुमार यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY