सीमा तनाव के बाद अब भारत और पाकिस्तान के बीच वीजा युद्ध

0
373
प्रतीकात्मक फोटो (क्रेडिट-.dawn.com)
प्रतीकात्मक फोटो (क्रेडिट-.dawn.com)

создание нормальных условий труда на рабочем месте भारत और पाकिस्तान के बीच आज ‘वीजा युद्ध’ शुरू हो गया । दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया कि राजनयिकों और अधिकारियों को ‘एसाइन्मेंट वीजा’ नहीं जारी किये जा रहे हैं । जम्मू कश्मीर में सीमा पर संघषर्विराम उल्लंघन को लेकर दोनों देशों के बीच इन दिनों तनाव चल रहा है ।

http://mirrormagic.ru/library/karta-vologodskoy-oblasti-s-rayonami-podrobnaya.html карта вологодской области с районами подробная

дельфинарий утришский расписание भारत का कहना है कि पाकिस्तान ने उसके 12 अधिकारियों को वीजा नहीं जारी किये । पाकिस्तान ने कहा है कि उसने भारतीय अधिकारियों को हाल में कई एसाइन्मेंट वीजा जारी किये हैं लेकिन भारत ने एक भी वीजा नहीं जारी किया ।

http://dostuffmedia.co/library/skolko-kaloriy-v-pecheni-govyazhey-tushenoy.html сколько калорий в печени говяжьей тушеной पाकिस्तानी सूत्रों ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारतीय पक्ष वीजा जारी करने को हर अन्य चीज से जोड़ देता है । पाकिस्तान ने हाल ही में भारतीय अधिकारियों को कई एसाइन्मेंट वीजा जारी किये लेकिन भारत ने एक भी जारी नहीं किया । हमारे राजनयिकों और अधिकारियों, जिनमें वायुसेना एवं नौसेना अताशे शामिल हैं, कई महीने से भारत में फंसे हुए हैं ।

аниме гаремы где одни парни उधर पाकिस्तान की बात का प्रतिवाद करते हुए सरकारी सूत्रों ने यहां कहा कि केवल पांच अधिकारियों को किसी ना किसी वजह से वीजा नहीं मंजूर किया गया । उन्होंने भारतीय योग शिक्षक को इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल होने के लिए वीजा नहीं जारी करने के लिए पाकिस्तानी अधिकारियों की आलोचना की ।