उद्योग को मिलेगा सरकार का पूरा सहयोग

0
80

थानागद्दी। क्षेत्र के नाऊपुर गांव स्थित जेवीएल एग्रो लिमिटेड कंपनी के कई महीने बंद रहने के बाद खुलने पर परिसर में मछलीशहर सांसद ने फैक्टरी के मजूदरो व कंपनी के लोगो से मुलाकात कर उनकी समस्याये सुनी और आश्वाशन दिया कि आने वाले समय मे हमारी सरकार उद्योग को बढ़ावा देगी।

फैक्ट्री परिसर में सांसद ने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र में जितने भी उद्योग और कारखाने हैं, उनको पूरा सहयोग किया जाएगा। जिससे क्षेत्र में हो रहे पलायन को रोका जा सके।

शुक्रवार को मीडिया से मुखर होने से पहले सांसद ने फैक्टरी के मुख्य हाल में फैक्टरी के मालिक झुनझुनवाला परिवार के श्रद्येय प्रहलादराय झुनझुनवाला की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। साथ में क्षेत्रीय जनता, कई गांव प्रधानों, क्षेत्रीय संमानित व्यक्तियों, मजदूरों की समस्यायें भी सुनी। कंपनी के मजदूरो ने सांसद से मांग की वो उन लोगो की रोजी रोटी सुनिश्चित करे। आये दिन कंपनी बंद हो जाती है।

इस मौके पर कंपनी के डाईरेक्टर आदर्श झुनझुनवाला ने मजदूरों को आश्वासन दिया कि इस कारखाने को चलाने के लिऐ कटिवद्ध हैं क्योंकि परिवार की आस्थाऐं इससे जुडी हैं और कहा कि हमें अब योगी जी व क्षेत्रीय सांसद से पूरा भरोसा है कि प्रशासन व प्रदेश सरकार का सहयोग मिलेगा और हम आने वाले समय में एक राइस मिल लगाकर रोजगार सृजित कर प्रदेश में उद्योग को गति देने में सरकार का पूरा समर्थन करेंगे ।

इस दौरान कंपनी के सीईओ प्रभारी व् यूनिट हेड सुनील लोधी, शैलेश पांडेय , यशपाल सिंह , प्रधान राम, प्रमोद शुक्ल, विराट सिंह, आसरे यादव, नीतेश सिंह, दिवाकर सिंह , मनोज पाठक, चंदन सिंह आदि मोजूद थे।

रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पाण्डेय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here